बुधवार, 17 सितंबर 2014

मोदी जी का जन्मदिवस

मोदी जी का जन्मदिवस

आज सुबह देश के प्रधानमंत्री अपनी माँ से आशीर्वाद लेने भाई के घर पहुचे । माँ घर से बाहर आकर बरामदे में मोदी के साथ बैठी और दुलार से अपने बेटे को जन्मदिनपर यशस्वी होने की आशीर्वाद दी। नेग के रूप में जन्मदिवस पर अपने तरफ से पांच हजार रूपये भी दी जिसे मोदी जी बाढ़ पीड़ित लोगों के लिए दान दे दिया ।


मोदी जी सभी मीडिया को वह अदभुत नजारा दिखा दिया। एक देश के प्रधानमंत्री अपना जन्मदिन सादगी पूर्वक मनाया । उन लोगों के लिए एक सबक होना चाहिए जन्मदिन के नाम पर अनाब सनाक खर्च कर देते है। जब भी मोदी अपने माँ से मिलने जाते है मीडिया के लिए एक बड़ी खबर होती है । दुनिया के किसी भी नेता की माँ से मिलने की खबर एक बड़ी खबर बनी हो । आज मीडिया के लिए केवल सरकार के लोगों की चापलूसी खबर ही मिलती है। लेकिन एक राष्ट्र के प्रधानमंत्री जब अपनी साधारण माँ से मिलने मामूली आदमी बनकर जाते है तो दुनिया के लिए एक बड़ी खबर बन जाती है।



माँ भी साधारण जैसा अपनी ही माँ हो । इसी साधारण माँ से दुनिया भर के नेता मिलने आ रहे है । अभी तक किसी ने भी नहीं सोचा होगा की एक नेता ने अपनी माँ का सम्मान इतना बढाया हो। मोदी जी ने अपनी माँ का सम्मान दुनिया में बढ़ाया । हम सभी के लिए प्रेरणादायक हो ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें