रविवार, 9 मई 2021

राहुल गाँधी के पीडी से नाराज पार्टी छोड़ा, आज असम के मुख्यमंत्री हेमन्ता शर्मा

 

राहुल गाँधी ने 29 अक्तूबर 2017 को अपने पालतू कुत्ता पीडी के साथ ट्विट्टर पर वीडियो को साझा किया था उसी वीडियो पर हेंमत शर्मा ने कमेन्ट किया कहा कि – Sir @OfficeOfRG,who knows him better than me.Still remember you busy feeding biscuits 2 him while We wanted to discuss urgent Assam's issues..

उसके बाद लोगों ने हेमंत दा शर्मा को बारे में जानने लगे। उनके बारे में देश की मीडिया में छापने लगा। तब जाकर लोगों को पता चला की राहुल गाँधी कैसे नेता है ? हेमंत बताते है कि एक बार राहुल गाँधी से मिलने गए थे। असम राज्य के बिषय पर उनके साथ राजस्थान के नेता सीपी जोशी और तत्कालीन असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई थे। लेकिन राहुल गाँधी अपने पालतू कुत्ता पीडी के साथ खेल रहे थे, कहा कि - मैं, सीपी जोशी, तरुण गोगोई, हमारे प्रदेश का अध्यक्ष बात करते हुए सीपी जोशी और गोगोई जी के बीच थोड़ा झगड़ा जैसा हो गया तो वो कुत्ता टेबल पर आया, उसी समय और जो कॉमन प्लेट में बिस्कुट था,  उससे बिस्कुट उठाया,  मैं उम्मीद कर रहा था कि राहुल इस झगड़े में कुछ बोलेंगे कि आप लोग झगड़ा मत करो उन्होंने मुझे देखा और हंसे कि भाई कुत्ता उठाकर के ले गयातो ठीक है मैं चाहता था कि वो किसी को बेल मार कर के बुलाएगा कि प्लेट चेंज करो ये तो हमको एसपेक्टेशन था प्लेट भी चेंज नहीं हुआ और फिर उसी प्लेट से उठाकर दो एक बिस्किट भी खाया मैं तो हैरान हो गया भाई, ऐसे कैसे देश चलेगा, उसी समय हेमन्त ने तय कर लिया की ऐसा तो नहीं चलेगा अब कांग्रेस में काम करने से जनहित में नहीं है उसी समय राहुल गाँधी को कह दिया कि उन्हें बोल कर के आया कि राहुल जी धन्यवाद आपने मुझे इतना काम करने का मौका दिया

हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि इसके बाद उन्होंने राम माधव को फोन किया राम माधव RSS से बीजेपी में आए थे दोनों लोग इस वाकये पर हंसे बताया जाता है कि इसी के बाद हिमांता ने कांग्रेस से किनारा कर लिया और बीजेपी ज्वाइन कर ली


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें